श्री. श्री. रविशंकर आज जालना में किसानों को संबोधित करेंगे

 

श्री-श्री-रविशंकर-आज-जालना-में-किसानों-को-पानीदार-करने-के-लिए-संबोधित-करेंगे

Posted By: Mujib Jamindar

(समाचार मीडिया ब्यूरो)  आर्ट ऑफ़ लिविंग के अग्रणी आध्यात्मिक गुरु श्री. श्री। रविशंकर आज, गुरुवार, 2 फरवरी को जालना जिले में आ रहे हैं।  वह सुबह 11 बजे परतुर तालुक के वाटुर फाटा स्थित आध्यात्मिक केंद्र में किसानों का मार्गदर्शन करेंगे।  इस संबंध में सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। और आशा है कि अंदाज़न तीस से चालीस हजार किसान मौजूद रहेंगे।

ये भी पढ़ें 👇👇👇

कम कीमत में Xiaomi लांच करेगा ये Dashing स्मार्टफोन, अमेजिंग फीचर्स और Powerful बैटरी के साथ शानदार Camera Quality भी।

परतुर-मंठा-वाटूर क्षेत्र में पिछले दो वर्षों से पानी की कमी को देखते हुए श्री. श्री.  रविशंकर के आध्यात्मिक केंद्र के माध्यम से और डॉ.  पुरुषोत्तम वायल के माध्यम से 37 गांवों में "जलतारा" परियोजना शुरू की गई।  एक एकड़ में एक जलतारा विधि से खोदकर खेत में पानी की आपूर्ति की जाती थी और आज खेत की सिंचाई की जाती है।इस सकारात्मक परिवर्तन की निगरानी और किसानों का मार्गदर्शन करने के लिए, श्री. श्री. रविशंकर आ रहे हैं।  वह ग्यारह बजे नांदेड़ से हेलीकॉप्टर से वटुर फाटा से जयपुर मार्ग पर बने हेलीपैड पर पहुंचेंगे।  इसके बाद वह किसानों को जालना-मंठा रोड पर स्थित आध्यात्मिक केंद्र तक ले जाएंगे, जो दो किलोमीटर दूर है। और वे चार बजे तुलजापुर के लिए रवाना होंगे। उससे पहले श्री श्री रविशंकर जी का समय रिजर्व रहेगा।

श्री. श्री. रविशंकर आज जालना में किसानों को संबोधित करेंगे


ये भी पढ़ें 👇👇👇

पत्रकारिता कैसी करे? How to do journalism?

यातायात मार्ग में भारी बदलाव

 श्री श्री रविशंकर जी की सभा को भारी संख्या में किसान मौजूद रहेंगे इसके मद्देनजर यातायात में भारी बदलाव किया गया है। नांदेड  और परभणी जिला कि ओर जाने वाली तमाम विशेष और वाहनों को आष्टी मार्ग से होते हुए  कर दिया गया है।वाटुर से जालना आने वाले ट्रैफिक को मंठा से सटे बुलढाना जिले के लोनार के रास्ते डायवर्ट किया गया है।  

पुलिस की चाक चौबंद सुरक्षा का इंतजाम। 


  पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार श्री श्री रविशंकर जी की इस खास सभा में 20 अधिकारी और 120 पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है।

श्री. श्री. रविशंकर आज जालना में किसानों को संबोधित करेंगे


ये भी पढ़ें 👇👇👇

न्यू एम्बिशन इंग्लिश स्कूल में विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम बड़े उत्साह के साथ मनाए गए।

श्री श्री रविशंकर जी की कार्यक्रम का आयोजन परतुर थाना क्षेत्र में हो रहा है इसलिए आज से यहां पुलिस निरीक्षक शामसुंदर कौठाले को तैनात कर दिया गया है। ज्ञात हो कि श्री श्री रविशंकर के पास जेड स्तर की सुरक्षा है, इसलिए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। श्री श्री रविशंकर जी की सुरक्षा में मंठा थाना के पुलिस निरीक्षक संजय देशमुख भी अपने पुलिस साथियों के साथ मौजूद रहेंगे।



Editor/ Writer/ Journalist: 

गु़लाम मुजीब हुसैन ज़मीनदार

समाचार मीडिया । हिन्दी।

www.samachar-media.com


Comments

Popular posts from this blog

Shocking News: जिला परिषद स्कूल की छत पर चार नवजात बच्चों के मिले शव; महिला अस्पताल महज कुछ ही की दूरी पर

मराठा भाइयों के लिए मुसलमानों कि पहल,बिस्किट और पानी का वितरण किया जा रहा है।

शिमला में कुदरत का कहर; भूस्खलन से दबा शिवमन्दिर, 50 लोग दबने कि आशंका, 9 शव निकाले, बचाव कार्य जारी