कम कीमत में Xiaomi लांच करेगा ये Dashing स्मार्टफोन, अमेजिंग फीचर्स और Powerful बैटरी के साथ शानदार Camera Quality भी।

                                   
काफ़ी-कम-कीमत-में-Xiaomi-लांच-करेगा-ये-Dashing-स्मार्टफोन-अमेजिंग फीचर्स-और-Powerful-बैटरी-के-साथ-शानदार-Camera-Quality-भी

                                                                           काफ़ी कम कीमत में Xiaomi लांच करेगा ये Dashing स्मार्टफोन, अमेजिंग फीचर्स और Powerful बैटरी के साथ शानदार Camera Quality


 (समाचार मीडिया ब्यूरो) काफ़ी कम कीमत में Xiaomi लांच करेगा ये Dashing स्मार्टफोन, अमेजिंग फीचर्स और Powerful बैटरी के साथ मिलेगी शानदार कैमरा Quality.

     Xiaomi 13 और Xiaomi 13 Pro को चीन में लॉन्च किया गया है और आने वाले महीनों में भारतीय बाजार में प्रवेश करेंगे। दमदार स्पेसिफिकेशन्स से लैस इन फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स के India आने से पहले अब खबर आ रही है कि कंपनी ’13’ सीरीज में एक और नया डिवाइस जोड़ने की तैयारी कर रही है जिसे Xiaomi 13 Lite नाम से लॉन्च किया जा सकता है। इस मोबाइल फोन को गूगल प्ले कंसोल पर Image और Specifications के साथ लिस्ट किया गया है।


    Xiaomi 13 Smartphone Launch


काफ़ी-कम-कीमत-में-Xiaomi-लांच-करेगा-ये-Dashing-स्मार्टफोन-अमेजिंग फीचर्स-और-Powerful-बैटरी-के-साथ-शानदार-Camera-Quality-भी

      Xiaomi 13 Lite को Google Play कंसोल पर लिस्ट कर दिया गया है। यहां फोन के नाम के साथ ही इसके Look और Specifications का भी खुलासा हो गया है। Xiaomi का यह Mobile फोन ‘Ziyi’ कोडनेम के साथ सामने आया है। अभी, कंपनी की ओर से इस मोबाइल फोन के Launch के संबंध में कोई विवरण साझा नहीं किया गया है, लेकिन आशा है कि अगले महीने MWC 2023 के चरण से कंपनी Xiaomi 13 और 13 Pro को वैश्विक स्तर पर लॉन्च करेगी, साथ ही अनावरण भी कर सकती है।


      Smartphone Xiaomi 13  के डिज़ाइन और फीचर्स।

kam-kimat-me-xiaomi-launch-krega-ye-dashing-smartphone-amazing-features-k-saath

      Google Play Console  के जरिए मिली जानकारी के मुताबिक Xiaomi का यह स्मार्टफोन 1080×2400 रेजोल्यूशन वाली Display पर लॉन्च किया जाएगा, जो 440 PPI सपोर्ट करेगी। फोटो में इस मोबाइल को पंच-होल डिस्प्ले पर बना हुआ दिखाया गया है, जो स्क्रीन के ठीक ऊपर बीच में दिया गया है। Screen के चारों तरफ बेज़ल लेस नज़र आ रहे हैं और सेल्फी कैमरे से लैस पंच-होल भी बॉडी एज से थोड़ा दूर रखा गया है।


Xiaomi 13 स्मार्टफोन का स्टोरेज और रेम कितना है।

kam-kimat-me-xiaomi-launch-krega-ye-dashing-smartphone-amazing-features-k-saath

        Xiaomi 13 Lite को Qualcomm Snapdragon 7 Gen 1 चिपसेट पर Lounch किया जाएगा, यह खुलासा Google Play लिस्टिंग में भी किया गया है। गौरतलब है कि यह चिपसेट 4 नैनोमीटर फैब्रिकेशन पर बना है और 2.4GHz तक की क्लॉक स्पीड पर काम करता है। लिस्टिंग में फोन का 8 जीबी रैम वेरिएंट सामने आया है। वहीं इस मोबाइल फोन में ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 644 GPU दिए जाने की बात भी कह गई है।


Xiaomi 13 स्मार्टफोन का ऑपरेटिंग सिस्टम कैसा रहेगा।

kam-kimat-me-xiaomi-launch-krega-ye-dashing-smartphone-amazing-features-k-saath

       Xiaomi का यह फोन Android 12 से लैस बताया जा रहा है, जो फ़िलहाल पुराना Android ऑपरेटिंग सिस्टम है। आशा की जा रही है कि फोन में MIUI 13 देखने को मिल सकता है। Xiaomi 13 लाइट कब तक बाजार में आएगा, इसके Specifications सक्या होंगे और यह स्मार्टफोन भारत में Launch होगा या नहीं, इन सभी बातों का जवाब जानने के लिए हमें थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा।

Comments

Popular posts from this blog

Shocking News: जिला परिषद स्कूल की छत पर चार नवजात बच्चों के मिले शव; महिला अस्पताल महज कुछ ही की दूरी पर

मराठा भाइयों के लिए मुसलमानों कि पहल,बिस्किट और पानी का वितरण किया जा रहा है।

शिमला में कुदरत का कहर; भूस्खलन से दबा शिवमन्दिर, 50 लोग दबने कि आशंका, 9 शव निकाले, बचाव कार्य जारी