Amul Milk Price Hike: अमूल ने बढ़ाए दूध के दाम ; अब देना होगा 3 रुपए EXTRA


Amul-Milk-Price-Hike-Amul-ne-badhaye-dudh-k-daam-ab-dena-hoga-3-Rs-EXTRA

(समाचार मीडिया ब्यूरो)By:Mujib Jamindar

Amul Milk Price Hike: आज सुबह-सुबह अमूल ने दूध के दाम अब हर लीटर के पीछे देना होगा ₹3 एक्स्ट्रा । महंगाई की आग में पहले ही आम आदमी झुलस रहा है और ऊपर से और ₹3 का जबरदस्त  चुरका। अमूल ने अपने दूध की कीमतों में तीन रुपये और किया इजाफा़।

 Amul Milk Price Hike: देश का आम बजट घोषित होते ही आम आदमी पर महंगाई की मार पड़ी है। अमूल् ने अपने प्रिय ग्राहकों को महंगाई के इस दौर में और भी चुरका दिया है। अमूल ने अमूल पाउच दूध (सभी वेरिएंट) की कीमतों में 3 रुपये प्रति लीटर  का इज़ाफ़ा किया है। अमुल ने शुक्रवार की सुबह-सुबह महंगाई का जोरदार चुरका दिया है। अमूल की कीमतों में यह बढ़ोतरी अभी गुजरात में लागू नहीं कि है।

ये भी पढ़ें 👇👇👇

श्री. श्री. रविशंकर आज जालना में किसानों को संबोधित करेंगे

Amul Milk Price Hike: अमूल की ओर से जो नई लिस्ट जारी की गई है जिसमें अमूल ताजा 500 ml की कीमत 27/-Rs, अमूल ताजा एक लीटर की कीमत 54/-Rs, अमूल ताजा 2 लीटर की कीमत 108/-Rs.,अमूल ताजा 6 लीटर की कीमत 324/-Rs, अमूल गोल्ड 500 एमएल की कीमत 33/-Rs

भारी बर्फबारी के बीच राहुल गांधी के भारत जोडो यात्रा का समापन आज श्रीनगर के स्टेडियम शेर ए कश्मीर में

Amul Milk Price Hike: अमूल गोल्ड एक लीटर की कीमत 66/-Rs कीमत हो चुकी है। वहीं अमूल काऊ मिल्क 500 ml की कीमत अब 28/-Rs, अमूल काऊ मिल्क एक लीटर की कीमत अब 56/-Rs हो चुकी है। अमूल A2 बफेलो मिल्क 500 ml की कीमत 35/-Rs और एमूल A2बफेलो मिल्क 1 लीटर की कीमत 70/-Rs हो चुकी है।

Comments

Popular posts from this blog

Shocking News: जिला परिषद स्कूल की छत पर चार नवजात बच्चों के मिले शव; महिला अस्पताल महज कुछ ही की दूरी पर

मराठा भाइयों के लिए मुसलमानों कि पहल,बिस्किट और पानी का वितरण किया जा रहा है।

शिमला में कुदरत का कहर; भूस्खलन से दबा शिवमन्दिर, 50 लोग दबने कि आशंका, 9 शव निकाले, बचाव कार्य जारी