आत्महत्या से त्रस्त किसान परिवार को बाबा साहेब तेलगड की मदद Babasaheb Telgad helped the farmer family suffering from suicide

 

आत्महत्या-से-त्रस्त-किसान-परिवार-को-बाबासाहेब-तेलगड-ने-कि-मदद


Journalist Mujib Jamindar 

(समाचार मीडिया ब्यूरो) परतूर तालुका के वाहेगांव के एक छोटे किसान सखाराम परमेश्वर काटे ने 2023 साल के आखिर में के गांव में चल रहे धार्मिक कार्यक्रम हरिनाम सप्ताह के लिए अपने परिवार को छोड़कर, अपने खेत में निम के पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली। 

यह भी पढ़ें click here 👇

कृष्णा सोनवणे का सम्मान Honoring Krishna sonavane

 यह जानकारी मिलते ही सामाजिक प्रतिबद्धता के तहत उपजिला प्रमुख बाबासाहेब तेलगड (ठाकरे ग्रुप) ने रविवार को आत्महत्या पीड़ित के परिवार से मुलाकात कर शोक संवेदना व्यक्त की। 

यह भी पढ़ें click here 👇

मुप्टा संगठन के संज्ञान और शिक्षा अधिकारी के भुमिका से उर्दू स्कूल,धर्माबाद में हड़कंप !

परतूर तालुका के वाहेगांव के एक छोटे किसान सखाराम परमेश्वर काटे ने बैंक ऋण, निरंतर बंजरता और इस वर्ष कम बारिश के कारण कम आय के कारण अपने जीवन का प्रबंधन कैसे करें की दुविधा के कारण आत्महत्या कर ली। बाबासाहेब तेलगड ने किसान परिवारों को सांत्वना देने के लिए हाल ही में वाहेगांव का दौरा किया और रुपये पच्चीस हजार की वित्तीय सहायता दी। 

यह भी पढ़ें click here 👇

Good News: आष्टी की मधुश्री बनी पुरस्कार विजेता

 इस अवसर पर सुदर्शन सोलंके, सुनील काटे, महादेव ढवले, गायके और संतोष खंडागले उपस्थित थे। इस अवसर पर बोलते हुए बाबा साहेब तेलगड ने कहा कि संकट और परेशानीया आते-जाते रहते हैं लेकिन ऐसे संकटों से न घबराकर धैर्य रखना चाहिए। पीड़ित के परिवार ने तेलगड का आभार व्यक्त किया।

Comments

Popular posts from this blog

Shocking News: जिला परिषद स्कूल की छत पर चार नवजात बच्चों के मिले शव; महिला अस्पताल महज कुछ ही की दूरी पर

मराठा भाइयों के लिए मुसलमानों कि पहल,बिस्किट और पानी का वितरण किया जा रहा है।

शिमला में कुदरत का कहर; भूस्खलन से दबा शिवमन्दिर, 50 लोग दबने कि आशंका, 9 शव निकाले, बचाव कार्य जारी