मराठा भाइयों के लिए मुसलमानों कि पहल,बिस्किट और पानी का वितरण किया जा रहा है।

 

मराठा-भाइयों-के-लिए-मुसलमानों-कि-पहल-बिस्किट-और-पानी-का-वितरण -किया-जा-रहा-है-मराठा-आंदोलन-मराठा-आरक्षण

जर्नलिस्ट मुजीब ज़मीनदार 

(समाचार मीडिया ब्यूरो) सराटे आंतरवाली में होने वाली मराठा योद्धा मनोज जरांगे पाटिल की ओर से मराठा समाज के सभा के लिए जा रहे मराठा भाइयों के लिए महाराष्ट्र में जगह जगह पर पानी और बिस्कुट और नाश्ते का इंतजाम मुसलमानों के तरफ़ से किया जा रहा है। ठीक उसी तरह आष्टी जिला जालना के मोंढा क्षेत्र में मुस्लिम भाइयों की ओर से बिस्किट और पानी का वितरण किया जा रहा है।

मराठा-भाइयों-के-लिए-मुसलमानों-कि-पहल-बिस्किट-और-पानी-का-वितरण -किया-जा-रहा-है-मराठा-आंदोलन-मराठा-आरक्षण


सराटे आंतरवाली में होने वाली मराठा योद्धा मनोज जरांगे पाटिल की ओर से मराठा समाज के सभा के लिए जा रहे मराठा भाइयों के लिए महाराष्ट्र में जगह जगह पर पानी और बिस्कुट और नाश्ते का इंतजाम मुसलमानों के तरफ़ से किया जा रहा है। ठीक उसी तरह आष्टी जिला जालना के मोंढा क्षेत्र में मुस्लिम भाइयों की ओर से बिस्किट और पानी का वितरण किया जा रहा है।

मराठा-भाइयों-के-लिए-मुसलमानों-कि-पहल-बिस्किट-और-पानी-का-वितरण -किया-जा-रहा-है-मराठा-आंदोलन-मराठा-आरक्षण


ऐसे में महाराष्ट्र के इलाकों समेत नांदेड़, परभणी, पाथरी, सेलु और माजलगांव मार्गों से कई लोग आष्टी के रास्ते शुक्रवार (13 तारीख) को देर रात तक अंतरवाली सराटी में होने वाली सभा के लिए रवाना हुए। इसके चलते कुम्हार पिंपलगांव रोड पर दोपहिया और चार पहिया वाहनों की कतार लग गई। जय जिजाऊ जय शिवराय, एक मराठा लाख मराठा... नारों से इलाका गुंजायमान हो गया। मराठा भाइयों के लिए जगह-जगह चाय-पानी की व्यवस्था की गई है। यहां मोंढा, लाल बहादुर स्कूल, मार्केट कमेटी और कुम्हार पिंपलगांव की ओर जाने वाली सड़क के किनारे स्टॉल लगाए गए हैं। आष्टी के मोंढा क्षेत्र में मुस्लिम भाइयों की ओर से बिस्किट और पानी का वितरण किया जा रहा है। मुसलमानों कि इस पहल से मराठा समाज में गदगद दिखाई दे रहा है। और मराठा भाइयों ने खुशी का इज़हार किया।

Comments

Post a Comment

आपका हार्दिक स्वागत है 🙏 कमेंट करते वक्त ग़लत शब्दों का उपयोग न करें।
उम्मीद है कि आपको हमारा ये लेख ज़रूर पसंद आया होगा। अगर पसंद आया हो तो ब्लॉग पोस्ट/लेख अपने दोस्तों और सोशल मीडिया पर शेयर करें।

Popular posts from this blog

Shocking News: जिला परिषद स्कूल की छत पर चार नवजात बच्चों के मिले शव; महिला अस्पताल महज कुछ ही की दूरी पर

शिमला में कुदरत का कहर; भूस्खलन से दबा शिवमन्दिर, 50 लोग दबने कि आशंका, 9 शव निकाले, बचाव कार्य जारी