Viral Video: फील्ड में सरकारी नौकरी का परिणाम आया तो बाप-बेटे एक-दूसरे से गले मिल कर रोने लगे ।

Viral-Video-when-the-result-of-government-job-in-the-farm-the-father-son-were-hugging-each-other-

Posted by: Mujib Jamindar 

(समाचार मीडिया ब्यूरो)Viral Video: किसान समुदाय कि ज़िन्दगी हमेशा से ही राम भरोसे रही है। एक तरफ कृषि उत्पादों का दाम नहीं मिल रहा है तो किसान की आंखों में कड़ी मेहनत के बाद भी अक्सर आंसू ही नजर आते हैं।  किसान के जीवन में हमेशा समस्याएं आती हैं।  हालांकि यह सब करते हुए किसान का बेटा बड़े सपने देखता है। कौमपीटेशन एग्जाम,कलेक्टर, उच्च अधिकारी, सरकारी नौकरियां पाने कि कोशिश करता रहता है।  ऐसे ही एक किसान के बेटे ने सरकारी नौकरी का सपना देखा। 

Viral Video: इस समय सोशल मीडिया पर एक काफ़ी भावनात्मक वीडियो वायरल हो रहा है।  खेत में काम करते-करते किसान के बेटे को सरकारी नौकरी का फल मिल जाता है और पिता की खुशी शब्दों में बयां नहीं की जा सकती।  बाप-बेटे के इस वीडियो को देखकर आप की आंख भी नम हो जाएगी।

ये भी पढ़ें 👇👇👇

पशुओं के लिये पोषक आहार कैसे बनाये? How to make nutritious food for animals?


Emotional Video:विडियो में आप देख सकते हैं  कि बाप-बेटे दोपहर की कड़ी धूप में खेतों में काम कर रहे हैं।  और अचानक किसान के बेटे को पता चलता है कि उसे सरकारी नौकरी की परीक्षा का परिणाम मिल गया है।  उसके बाद उसे पता चलता है कि उसे सरकारी नौकरी भी मिल गई है।  फिर पिता के सामने यह खबर बेटे और पिता दोनों की आंखों में आंसू ला देती है।  दोनों एक दूसरे के गले लगकर रोने लगते हैं।  

Video देखने के लिए के लिए क्लिक करें 👇👇👇

https://www.instagram.com/reel/CsLtskDpKzX/?igshid=NTc4MTIwNjQ2YQ==

पिता की मेहनत को अपनी आंखों के सामने रखकर बच्चे पढ़ते हैं, सपने देखते हैं और जब यह सपना पूरा होता है तो इस वीडियो में किसान के चेहरे पर जीवन भर की मेहनत का फल मिलने का भाव साफ नजर आता है।

ये भी पढ़ें 👇 👇👇

प्रधानमंत्री कृषी सिंचाई योजना के लिए आवेदन कैसे करे ? How to apply for Prime Minister's Agricultural Irrigation Scheme ?


Emotional Video:ये  इमोशनल वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है।  इस वीडियो को नेटिजंस ने भी खूब पसंद किया है और नेटीजन इमोशनल हो गए हैं।  वीडियो पर नेटिज़न्स भावनात्मक रूप से प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें 👇👇👇

कैसी है फार्म मशीनरी बैंक योजना HOW IS FARM MACHINERY BANK SCHEME

इस विडियो को अब तक 156 k से ज़्यादा लोगों ने पसंद किया है।

Comments

Post a Comment

आपका हार्दिक स्वागत है 🙏 कमेंट करते वक्त ग़लत शब्दों का उपयोग न करें।
उम्मीद है कि आपको हमारा ये लेख ज़रूर पसंद आया होगा। अगर पसंद आया हो तो ब्लॉग पोस्ट/लेख अपने दोस्तों और सोशल मीडिया पर शेयर करें।

Popular posts from this blog

Shocking News: जिला परिषद स्कूल की छत पर चार नवजात बच्चों के मिले शव; महिला अस्पताल महज कुछ ही की दूरी पर

मराठा भाइयों के लिए मुसलमानों कि पहल,बिस्किट और पानी का वितरण किया जा रहा है।

शिमला में कुदरत का कहर; भूस्खलन से दबा शिवमन्दिर, 50 लोग दबने कि आशंका, 9 शव निकाले, बचाव कार्य जारी