आर.के. दवाखाने का सफल स्थानांतरण; कई लोगों ने दी शुभकामनाएं।

Latest-news- today-samachar-media

समाचार मीडिया ब्यूरो-Mujib Jamindar) 
      आष्टी के आर. के.दवाखाने का हाल ही में बाजार रोड पर सफ़लता पुरवक स्थानांतरित हुआ है।  इस मौके पर विभिन्न क्षेत्रों के गणमान्य लोगों ने अस्पताल के निदेशक डॉ. रईस खान को बधाई दी।

   इस बारे में अधिक जानकारी यह है कि आष्टी में कई वर्षों से मरीजों की सेवा कर रहे डॉ. रईस खान के लिए मरीजों की देखभाल के लिए उपलब्ध जगह पहले ही कम होती जा रही थी और मरीजों को भी असुविधा हो रही थी। समय को ध्यान में रखते हुए डॉ. रईस खान ने अपनी आर.के. अस्पताल को बाजार रोड पर स्थित जामा मस्जिद मरकज़ से सटे कडपे बिल्डिंग में शिफ़्ट कर दिया है। डॉक्टर रईस खान यूनानी थेरेपी और कपिंग थेरेपी के लिए मशहूर हैं। कई लोगों को डॉ.रईस खान से सेवा का लाभ मिला है।

ये भी पढ़ें click here👇👇👇

ईनका मिला आशीर्वाद

  इस मौके पर हाजी गुलाम रसूल साहब ज़मीनदार व लतीफ़ खान साहब पठान ने डॉ. रईस खान को आशीर्वाद दिया।

        इस बीच कई गणमान्य लोगों ने इस मौके पर डॉ. रईस खान से मुलाकात की और उन्हें शुभकामनाएं दी हैं।  

इन गणमान्य लोगों ने दी शुभकामनाएं

     इस मौक़े पर पंचायत समिति सदस्य राम प्रसाद थोरात, पूर्व जिला परिषद सदस्य सुखलाल राठौड़, वरिष्ठ नेता एजाज भाई ज़मीनदार, डॉ. असग़र ज़मीनदार, उप सरपंच वसीम ज़मीनदार, डॉ. प्रवीण पताले, डॉ. शेख बदर, डॉ. बरसाले,डॉ. कुलकर्णी, डॉ.  राठोड़, डॉ. गणेश थोरात,डॉ. पंकज थोरात


     व्यापारी महासंघ के अध्यक्ष कृष्णा टेकाले, शेख बब्बू, हाजी रहमत खान, विष्णु शहाणे, रामदास सोलंके, मौलाना शाकेर कुरैशी, सुल्तान टेलर, ग्रामपंचायत सदस्य मधुकर मोरे, पंत मोरे, दादाराव चौरे सहित कई गणमान्य लोगों ने शुभकामनाएं दी।

ये भी पढ़ें click here👇👇👇

How To Stop Runny Nose बहती नाक को कैसे रोकें: क्या सुबह उठने के बाद आपकी नाक बहती है? 5 उपाय, सर्दियों में भी रहेगी सर्दी कोसों दूर।

सलाह और मार्गदर्शन

लेटेस्ट-ट्रांसफर-न्यूज़-2022

    सामाजिक कार्यकर्ता और समाचार मीडिया के संपादक मुजीब ज़मीनदार और डाक्टर असग़र ज़मीनदार ने समय-समय पर डाक्टर रईस खान को मार्गदर्शन किया और बहुमूल्य सलाह दी। साथ ही उन्हें ढेरों शुभकामनाएं भी दी है।

लेटेस्ट-ट्रांसफर-न्यूज़-2022

किन लोगों का मिला साथ और सहयोग।

      इस कार्य के लिए डॉ.  रईस खान को अज्जू बागवान, आसिफ कछी, अमजद कुरैशी, अफ़रोज़ शेख, तवक्कल मेडिकल के संचालक वसीम कुरेशी , शाहेद शेख़ समेत कई मित्रों का साथ और सहयोग मिला।

ये भी पढ़ें click here👇👇👇

Milk Price Hike: आज से महंगा हुआ दूध-दही, महंगाई की आग में घी!


Comments

Post a Comment

आपका हार्दिक स्वागत है 🙏 कमेंट करते वक्त ग़लत शब्दों का उपयोग न करें।
उम्मीद है कि आपको हमारा ये लेख ज़रूर पसंद आया होगा। अगर पसंद आया हो तो ब्लॉग पोस्ट/लेख अपने दोस्तों और सोशल मीडिया पर शेयर करें।

Popular posts from this blog

Shocking News: जिला परिषद स्कूल की छत पर चार नवजात बच्चों के मिले शव; महिला अस्पताल महज कुछ ही की दूरी पर

मराठा भाइयों के लिए मुसलमानों कि पहल,बिस्किट और पानी का वितरण किया जा रहा है।

शिमला में कुदरत का कहर; भूस्खलन से दबा शिवमन्दिर, 50 लोग दबने कि आशंका, 9 शव निकाले, बचाव कार्य जारी