शिमला में कुदरत का कहर; भूस्खलन से दबा शिवमन्दिर, 50 लोग दबने कि आशंका, 9 शव निकाले, बचाव कार्य जारी

 

शिमला-में-कुदरत-का -कहर-भूस्खलन-से-दबा-शिव-मन्दिर-50-लोग-दबे-9-शव-निकाले-बचाव-कार्य-जारी

Posted by: Mujib Jamindar 

(समाचार मीडिया ब्यूरो)भारी बारिश से हिमाचल प्रदेश के शिमला में बड़ा हादसा हुआ है। यहां भारी बारिश के चलते भूस्खलन हो गया। भूस्खलन की चपेट में शिव मन्दिर के आने से पुजा करने आए पचास श्रद्धालु मन्दिर के मलबे तले दबने कि ख़बर है। जबकि 9 शव निकाले जा चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अन्य श्रद्धालुओं को निकालने का बचाव कार्य जारी है। 

भारी बारिश से हिमाचल प्रदेश के शिमला में बड़ा हादसा हुआ है। यहां भारी बारिश के चलते भूस्खलन हो गया। भूस्खलन की चपेट में शिव मन्दिर के आने से पुजा करने आए पचास श्रद्धालु मन्दिर के मलबे तले दबने कि ख़बर है। जबकि 9 शव निकाले जा चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अन्य श्रद्धालुओं को निकालने का बचाव कार्य जारी है। 


शिमला में कुदरत का कहर 

शिमला-में-कुदरत-का -कहर-भूस्खलन-से-दबा-शिव-मन्दिर-50-लोग-दबे-9-शव-निकाले-बचाव-कार्य-जारी


हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में आसमान से बारिश आफत बन कर बरस रही है। हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड राज्य के पहाड़ी इलाकों में कुदरत कहर टूटा है। तुफ़ान और भारी बारिश से अचानक बाढ़ और भूस्खलन की घटनाएं बढ़ गई हैं। हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड राज्यों में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है।

बचाव कार्य शुरू 


मीडिया रिपोर्टों से बताया जा रहा है कि शिमला के समरहिल इलाके में ये दर्दनाक हादसा हुआ। पहाड़ों में बसे शिव मंदिर भी भूस्खलन की चपेट में आ गया है। इस हादसे में करीब 50 लोग मलबे में दबने कि ख़बर है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुलिस और प्रशासन द्वारा बचाव कार्य जारी है।

Comments

Popular posts from this blog

Shocking News: जिला परिषद स्कूल की छत पर चार नवजात बच्चों के मिले शव; महिला अस्पताल महज कुछ ही की दूरी पर

मराठा भाइयों के लिए मुसलमानों कि पहल,बिस्किट और पानी का वितरण किया जा रहा है।