प्रियदर्शिनी इंग्लिश स्कूल में वार्षिक मिलन समारोह हर्षोल्लास के साथ मनाया गया

 

प्रियदर्शिनी-इंग्लिश-स्कूल-में-वार्षिक-मिलन-समारोह-हर्षोल्लास-के-साथ-मनाया-गया

(समाचार मीडिया ब्यूरो) शुक्रवार 10 फरवरी को प्रियदर्शिनी इंग्लिश स्कूल में अपना वार्षिक स्नेहमेला हर्षोल्लास के साथ मनाया गया।

 कार्यक्रम की शुरुआत राम प्रसाद थोरात सर के उद्बोधन से हुई साथ ही कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सहायक पुलिस निरीक्षक सावले, सरपंच मधुकर मोरे सहित अन्य गणमान्य लोगों व ग्रामीणों ने कार्यक्रम की शोभा में चार चांद लगा दिए। 

कार्यक्रम में बाल कलाकारों ने नए गीत, अभिनय प्रस्तुत कर भव्य रूप से स्नेहामेलन किया।  कार्यक्रम की शुरुआत राष्ट्रगान से हुई। प्रथम गीत की शुरुआत गणपति संग गणराय को प्रणाम से हुई।  उसके बाद लावणीचंद्र गीत जो महाराष्ट्र की परंपरा है, का प्रदर्शन किया गया।  इसके बाद भी गीत शिवबा राजे महाराष्ट्र के देवता छत्रपति शिवाजी महाराज को समर्पित किया गया। साथ ही बच्चों के गीतों में चहकने जैसे कई गीतों की प्रस्तुति दी गई।

ये भी पढ़े 👇👇👇

Good News: आष्टी की मधुश्री बनी पुरस्कार विजेता 

 तत्पश्चात अखंड महाराष्ट्र के देवता पांडुरंग और खंडेराय द्वारा गजर मौलीचा और मल्हारी संग की प्रस्तुति दी गई। साथ ही सैन्य गीत भी प्रस्तुत किए गए जिसमें दिखाया गया कि कैसे भारत देश की रक्षा करने वाले हमारे जवान (सेना) हमला होने पर देश की रक्षा के लिए तैयार रहते हैं। इसमें कई जागीरें पेश की गईं।  उसके बाद गाने हीरोइन सॉन्ग ने सबका ध्यान खींचा। अपने क्षेत्र की छात्राओं कि रक्षा कैसे करें इसका छात्राओं ने डंडा सिखाकर अपनी रक्षा करने का तरीका दिखाया। और अंत में महादेव को गुस्सा आया।  महादेव तांडव ने सचमुच सभी को पागल कर दिया था। 

ये भी पढ़े👇👇👇

Solar Pump Scheme: Good News For Farmer कुसुम सोलर पंप योजना मार्च 2026 तक बढ़ाई गई

 साथ ही सभी को धन्यवाद देते हुए कार्यक्रम का समापन हुआ। और सभी कार्यक्रम खुशी खुशी संपन्न हुए।कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए प्राचार्या अर्चना लोढ़ा एवं समस्त स्टाफ ने जी तोड़ मेहनत की।

Comments

Popular posts from this blog

Shocking News: जिला परिषद स्कूल की छत पर चार नवजात बच्चों के मिले शव; महिला अस्पताल महज कुछ ही की दूरी पर

मराठा भाइयों के लिए मुसलमानों कि पहल,बिस्किट और पानी का वितरण किया जा रहा है।

शिमला में कुदरत का कहर; भूस्खलन से दबा शिवमन्दिर, 50 लोग दबने कि आशंका, 9 शव निकाले, बचाव कार्य जारी