Parle-G : पारले बिस्किट के नए स्वाद ने माहौल में लगाई आग; लोगों ने Twitter का लिया सहारा

 

parle-g-biscuit-new-flavour-funny-reaction-on-twitter


(समाचार मीडिया ब्यूरो) क्या आप बता सकते हो कि भारत वर्ष में एक व्यक्ति ऐसा हो जिसने Parle-G पारले बिस्किट का स्वाद ना चखा हो। ❓

     बचपन की आदत के चलते आज भी कई लोग Parle-G बिस्कुट के अलावा कोई और बिस्किट पसंद नहीं करते हैं।  लेकिन इस Parle-G पारले-जी ने आज ज़बरदस्त ठंड के मौसम में भी इंटरनेट का पारा गर्म कर रखा है।

ये भी पढ़ें 👇👇👇

अच्छे स्वास्थ्य के लिये कैसे करे व्यायाम How To Exercise For Good Health

      Parle-G  पारले-जी बिस्कुट का एक नया स्वाद बाजार में आ गया है।  इसको लेकर नेतकारी आपस में भिड़ रहे हैं।  हुआ यूं कि माजरा के एक ट्विटर यूजर ने Parle-G पारले-जी बिस्कुट के नए पैकेट की फोटो शेयर की।  यह बेरी और ओट्स के स्वाद वाला नया Parle-G बिस्किट है।

ये भी पढ़ें 👇👇👇

Milk Price Hike: आज से महंगा हुआ दूध-दही, महंगाई की आग में घी!

   Parle-G बिस्किट के इस नए स्वाद वाले बिस्किट की पैकेजिंग और रैपर अलग है।  इस यूजर ने फोटो शेयर करते हुए 'Guys new Parle G just dropped'  इसके बाद यह पोस्ट पूरे भारत वर्ष में हवा की तरह फैल गई।

    Parle-G बिस्किट के इस मुद्दे पर Twitter पर बवाल मच गया है।  कुछ लोगों ने चुटकी लेने वाले रिएक्शन दिए हैं।  इस पोस्ट को 150.2K से ज़्यादा व्यूज मिल चुके हैं।  इस पोस्ट को एक सौ पच्चीस से ज़्यादा बार Retweet किया गया है।

ये भी पढ़ें 👇👇👇

How To Stop Runny Nose बहती नाक को कैसे रोकें: क्या सुबह उठने के बाद आपकी नाक बहती है? 5 उपाय, सर्दियों में भी रहेगी सर्दी कोसों दूर।

   Parle-G बिस्किट कुछ लोगों ने Comments करते हुए कहा कि Parle पारले का ये नया बिस्किट 2 से 3महीने पहले ही मार्केट में आया है।  किसी ने इसे 'बचपन का साथी' याने Childhood Friend कहा।

Comments

Popular posts from this blog

Shocking News: जिला परिषद स्कूल की छत पर चार नवजात बच्चों के मिले शव; महिला अस्पताल महज कुछ ही की दूरी पर

मराठा भाइयों के लिए मुसलमानों कि पहल,बिस्किट और पानी का वितरण किया जा रहा है।

शिमला में कुदरत का कहर; भूस्खलन से दबा शिवमन्दिर, 50 लोग दबने कि आशंका, 9 शव निकाले, बचाव कार्य जारी