अवैध धंधों के खिलाफ आष्टी पुलिस का धरपकड़ अभियान

 

अवैध-धंधों-के-खिलाफ-आष्टी-पुलिस-का-धरपकड़-अभियान-समाचार-मीडिया

एक माह के अंदर 27 मामले दर्ज कर 14 लाख 42 हजार का माल जब्त किया गया


जर्नलिस्ट मुजीब ज़मीनदार 

(समाचार मीडिया ब्यूरो) जालना जिला परतूर तालुका में आष्टी पुलिस स्टेशन के सहायक पुलिस निरीक्षक सचिन इंगेवाड ने पिछले एक महीने में पुलिस स्टेशन की सीमा में अवैध कारोबार के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। 27 मामले दर्ज किए गए हैं और सामान लायक हैं। 14 लाख 42 हजार 580 रुपये जब्त किये गये हैं

26 जनवरी 2024 को ही सहायक पुलिस निरीक्षक सचिन इंगेवाड ने आष्टी पुलिस स्टेशन का लिया चार्ज


 26 जनवरी 2024 को ही सहायक पुलिस निरीक्षक सचिन इंगेवाड ने आष्टी पुलिस स्टेशन के प्रभारी अधिकारी के रूप में कार्यभार संभाला और कार्यभार संभालने के तुरंत बाद, उन्होंने और उनके साथी कर्मचारियों ने क्षेत्र में अवैध धंधों के खिलाफ छापेमारी की और अवैध बिक्री करने वाले 16 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की। 

यह भी पढ़ें क्लिक कीजिए 👇अवैध बालू माफियाओं पर पुलिस की कार्रवाईPolice action on illegal sand mafia

अवैध-धंधों-के-खिलाफ-आष्टी-पुलिस-का-धरपकड़-अभियान


थाने के भीतर शराब और 46,440 रुपये का माल जब्त किया गया। रेत चोरी के 2 मामले दर्ज किए गए और 13 लाख 60 हजार का माल जब्त कर लिया गया है। जुए के 5 मामले दर्ज किए गए हैं।

36140 रुपए का कीमती सामान जब्त किया गया है और आईपीसी की धारा 122 के तहत 4 लोगों के खिलाफ संदिग्ध के रूप में मामला दर्ज किया गया है। पिछले महीने में 27 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई है और कुल 14 लाख 42 हजार 580 रुपए का कीमती सामान जब्त किया गया है। 

यह भी पढ़ें क्लिक कीजिए 👇

Shocking News : गणपति मंडप में डांस करते समय युवक की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई

पुलिस अधीक्षक अजय कुमार बंसल और अपर पुलिस अधीक्षक आयुष नोपानी के मार्गदर्शन में उपविभागीय पुलिस अधिकारी सुरेश बुधवंत सहायक पुलिस निरीक्षक ASI सचिन ईंगेवाड , पुलिस उपनिरीक्षक लक्ष्मण भोजने, ASI गोपीनाथ कांदे, ASI भीमराव मुंडे, ASI ज्ञानेश्वर जाधव, जमादार शेलके, बारले, जनार्दन पालवे, भीमराव राठौड़, स्टाफ के सज्जन काकड़े, दीपक पवार, राणोजी पांडे, देवले आदि ने सहभाग लिया लिया।

माफियाओं में पुलिस का ख़ौफ़ 

माफियाओं के खिलाफ चल रही पुलिस कार्रवाई से और धरपकड़ अभियान से माफियाओं और अवैध कारोबारियों में पुलिस का ख़ौफ़ दिखाई दे रहा है।माफियाओं और अवैध कारोबारियों कि नकेल और ज़ोर से कसने की आशा आम आदमी कर रहा है।

Comments

Popular posts from this blog

Shocking News: जिला परिषद स्कूल की छत पर चार नवजात बच्चों के मिले शव; महिला अस्पताल महज कुछ ही की दूरी पर

मराठा भाइयों के लिए मुसलमानों कि पहल,बिस्किट और पानी का वितरण किया जा रहा है।

शिमला में कुदरत का कहर; भूस्खलन से दबा शिवमन्दिर, 50 लोग दबने कि आशंका, 9 शव निकाले, बचाव कार्य जारी