पत्रकारों को चाहिये की वह सत्य पर आधारित समाचार प्रकाशित करे:- API शिवाजी नागवे Journalists should publish news based on truth:- API Shivaji Nagve

 


समाचार-मीडिया

   पत्रकार और अख़बार समाज का आईना होता है। और अख़बार बार में छपी हर अच्छी बुरी खबर का गहरा असर समाज पर होता है। इसीलिए पत्रकारों को सत्य पर आधारित समाचार प्रकाशित करना चाहिए, ऐसा आष्टी पुलिस स्टेशन के API शिवाजीराव नागवे ने कहा है, वह दर्पण दिन के अवसर पर आयोजित पत्रकार सम्मान समारोह में बोल रहे थे।

    इस अवसर पर पुलिस स्टेशन की ओर से API श्री नागवे और उनके साथियों ने पत्रकारों का उचित सम्मान किया।

   इस समय पत्रकार मोहन सोळंके इन्होंने अपने विचार रखे, उन्होने कहा की पत्रकार समाज जोड़ने का काम करते हैं, और एक कविता भी पढ़कर सुनाई|

latest-news

    समाचार मीडिया के संपादक पत्रश्री पत्रकार मुजीब जमीनदार ने भी अपने विचार रखे, उन्होंने कहा कि पत्रकार और मीडिया समाज का प्रतिबिंब होता है। अखबार और पत्रकारों पर समाज का बड़ा विश्वास होता है। इस समय हमारी जिम्मेदारी और नैतिकता और भी बढ़ जाती है| समाचार लिखने, छपवाने और प्रकाशित करने से पहले समाचार और घटना की सत्यता को जाँचना चाहिए। कही-सुनी बातों पर आधारित समाचार पवाने से समाज, शासन और शासकों पर बुरा असर पड़ता है। और मीडिया के विश्वसनीयता पर भी सवाल खडा किया जा सकता है| आगे कहते हुवे मुजीब जमीनदार ने अपराधियों, माफ़ियाओं और दबंगो की नकेल कस रहे सिंघम पोलिस फ़िसर API श्री शिवाजीराव नागवे की सराहना की। और हम सब आपके साथ है, ऐसा भरोसा दिलवाया। पत्रकारों का सम्मान करने पर मुजीब जमीदार ने API श्री शिवाजी नागवे और उनके साथियों का आभार व्यक्त किया।

   विष्णु सोळंके ने अपने विचारों में कहा, कि पत्रकारों का कार्य बहुत बड़ा है। उसे बड़ी जिम्मेदारी से निभाना चाहिए और तुरंत रिजल्ट की अपेक्षा ना करें।

   उद्धव डोळस ने कहा, कि पत्रकारों को समाज का विश्वास जीतना चाहिए।

   इस पत्रकार सम्मान समारोह का प्रस्ताविक पुलिस कर्मचारी श्री ढेरे ने किया। सूत्रसंचालन समाज सेवक तथा पत्रकार गौतम शेलके ने किया, तो आभार प्रदर्शन ठाणे अमलदार श्री राठोड़ ने किया।

   इस पत्रकार सम्मान समारोह में आष्टी पोलीस स्टेशन के कर्मचारी श्री सुकरे, श्री पवार, श्री चरवंडे, श्री वाघमारे, श्री पांढरे समेत पत्रकार हारून कच्छी, अशोक दहीभाते, रासवे सर, अर्जुन थोरात, राहुल कांबळे, सुधाकर जाधव, श्रीमती आघाव समेत आष्टी और सातोना के पत्रकार और सामाजिक कार्यकर्ता भी भारी संख्या में मौजूद थे।

   इसी तरह शांती सेना के जिल्हा अध्यक्ष डॉक्टर भदर्गे ने भी डॉक्टर बाबासाहेब आंबेडकर स्मारक परिसर में पत्रकारो का सम्मान किया 


Comments

Popular posts from this blog

Shocking News: जिला परिषद स्कूल की छत पर चार नवजात बच्चों के मिले शव; महिला अस्पताल महज कुछ ही की दूरी पर

मराठा भाइयों के लिए मुसलमानों कि पहल,बिस्किट और पानी का वितरण किया जा रहा है।

शिमला में कुदरत का कहर; भूस्खलन से दबा शिवमन्दिर, 50 लोग दबने कि आशंका, 9 शव निकाले, बचाव कार्य जारी